पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन मे भट्ट ने मांगे वोट

पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन मे भट्ट ने मांगे वोट

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  महेंद्र भट्ट ने आज दिल्ली एमसीडी चुनाव मे पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में विभिन्न चुनावी सभाओं मे शिरकत की। इस अवसर पर उन्होंने प्रवासी उत्तराखंडियों एवं स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए मोदी जी के नेतृत्व में देश और प्रदेश के सर्वांगीण विकास की गति को बनाये रखने के लिये पार्टी प्रत्यशियों के पक्ष में मतदान की अपील की है ।

प्रदेश मीडिया प्रभारी  मनवीर सिंह चौहान द्वारा दी गयी जानकारी के अनुशार  महेंद्र भट्ट ने आज एमसीडी चुनाव कार्यक्रम के तहत बापरोला सीट से भाजपा प्रत्याशी  महेश कुमार त्रिपाठी, विनोद नगर सीट से  रविन्द्र नेगी, मयूर विहार फेज 2 से  विपिन बिहारी के पक्ष में धुंआधार प्रचार किया । इस दौरान उन्होंने विभिन्न बैठकों व जंसमपर्क अभियान में पार्टी प्रत्यशी के पक्ष में मतदान की अपील की । उन्होंने पीएम मोदी के मार्गदर्शन व सीएम धामी के निर्देशों में उत्तराखंड में हुए विकास के कार्यो की जानकारी देते हुए डबल इंजन की सरकार के महत्व पर फोकस किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में जो भी विकास के कार्य नज़र आ रहे हैं वह सब कहीं न कहीं केंद्र सरकार व एमसीडी नेतृत्व के आपसी समन्वय का परिणाम है । अब समय है कि विकास कामों में अड़ंगा डालने का काम करने वाली केजरीवाल सरकार को कमल के निशान पर मुहर लगाकर सबक सिखाया जाए और आगे दिल्ली से आम आदमी पार्टी की सरकार को भी चलता किया जाए । उन्होंने अपील की कि उनका एक एक वोट कीमती है और उसे विकास के नाम पर भाजपा के पक्ष में जाना चाहिए ।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष के साथ बापरोला सीट पर प्रदेश महामंत्री  खिलेंद्र चोधरी एवम उत्तराखंड के प्रवासी  वसंत जोशी, विनोद नगर सीट से वार्ड प्रवासी  विरेन्द्र वल्दिया, मयूर विहार फेस 2 पर उत्तराखंड भाजपा के पूर्व महामंत्री  सुरेश भट्ट महामंत्री  खिलेंद्र चौधरी जी एवं  रमेश गडिया जी भी मौजूद रहे।

One thought on “पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन मे भट्ट ने मांगे वोट

Comments are closed.