मंत्री गणेश जोशी का गदरपुर की नवीन मंडी स्थल में दुकानों के आवंटन पर व्यापारियों ने कृषि मंत्री का आभार जताया 

मंत्री गणेश जोशी का गदरपुर की नवीन मंडी स्थल में दुकानों के आवंटन पर व्यापारियों ने कृषि मंत्री का आभार जताया 

श्रमिक मंत्र,देहरादून/काशीपुर। गदरपुर की नवीन मंडी स्थल मंडी में नवनिर्मित एवं निर्माणाधीन मकानों को लाइसेंसधारी व्यापारियों को किराए पर देने की प्रक्रिया को प्रदेश के कृषि, कृषक कल्याण मंत्री एवं मंडी परिषद के अध्यक्ष गणेश जोशी ने अनुमोदन प्रदान कर दिया है। जिसपर काशीपुर में गदरपुर के लाइसेंसधारी व्यापारियों ने खुशी व्यक्त करते हुए उन्होंने गदरपुर में नवीन मंडी स्थल में करीब 80 दुकानों के शिफ्टिंग के कार्य के अनुमोदन प्रदान करने के लिए कृषि मंत्री गणेश जोशी का आभार प्रकट किया और मिठाई खिलाकर खुशी प्रकट की।


व्यापारियों ने मंत्री जोशी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि लंबे समय से यह गदरपुर को समस्या बनी हुई थी। जिसपर कृषि मंत्री गणेश जोशी ने  शीघ्र कारवाई कर मामले का समाधान किया है। उन्होंने कहा गदरपुर मंडी बाजार के मध्य होने के कारण गदरपुर में जाम की समस्या बनी रहती थी। जिससे अब नई जगह शिफ्टिंग होने से जाम की समस्या से व्यापारियों एवं आम जन मानस को भी निजात मिलेगी और किसानों को नवीन मंडी में अनाज पहुंचाने में भी सुविधा होगी ।  इस अवसर मंत्री जोशी ने सभी गदरपुर के व्यापारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि निश्चित ही इससे जहां 80 लोगों को प्रत्यक्ष रूप से रोजगार मिलेगा। वहीं इसके अलावा अन्य लोगों को भी इसमें रोजगार उपलब्ध  होगा।

मंत्री जोशी ने कहा कि शीघ्र ही इसमें हम और दुकानें भी बनाई जाएगी। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गुंजन सुखीजा,महामंत्री अमित नारंग,मंडी अध्यक्ष सुभाष गुम्बर,अशोक गुड़िया,सतीश,लाखन सिंह,राजेश गुम्बार राजू बुड्ढी,अमरीक सिंह,सुभाष खुराना,जगदीश विश्वास,अरुण खुराना,हरिंदर बेहड,राकेश आदि उपस्थित रहे।